loading...

Saturday, November 17, 2018

वृन्दावन में यहाँ प्लाट खरीद कर बनाएं स्टूडेंट्स के लिए PG होगी खूब कमाई Vrindavan Plot at GLA Univesity Mathura For Good Income

वृन्दावन में यहाँ प्लाट खरीद कर बनाएं स्टूडेंट्स के लिए PG होगी खूब कमाई!

आज मै आपको बताता हूँ की वृन्दावन में कहा पर प्लाट खरीदना आपके लिए भारी मुनाफे का सौदा हो सकता है! दोस्तों अगर आप कभी वृन्दावन गएँ होंगे तो आपको पता होगा की NH2 रोड पर GLA यूनिवर्सिटी स्थित है! ये यूनिवर्सिटी मथुरा की बहूत मशहूर है नंबर 1 यूनिवर्सिटी है और बहूत बड़े एरिया में बनी हुई है!



इस स्थान पर अलग अलग राज्यों, शहरो और बाहरी देशो से छात्र छात्राएं पढने के लिए आते है! हालाँकि यहाँ पर यूनिवर्सिटी की होस्टल है लेकिन हर छात्र के लिए इस महंगाई में उस स्थान पर अपने आप को स्थापित कर पाना बहूत मुश्किल होता है! इसलिए छात्रों को मजबूरन अधिक पैसे देकर वह रुकना पड़ता है या बाहर किसी अन्य स्थान पर अपने रहने का इन्तेजाम करना पड़ता है!
ऐसी स्थिति में अगर उन्हें यूनिवर्सिटी के नजदीक ही रहने के लिए उत्तम स्थान या PG रहने के लिए किराये पर मिल जाता है तो उनकी बड़ी समस्या हल हो सकती है!


ऐसे में अगर आप उनकी इस समय का उपाय कर सके तो आपको हर महीने किराये के रूप में अच्छी आमदनी भी हो सकती है और छात्रों को उनके बजट में ही रहने का स्थान मिल सकता है!
अगर आप चाहते है की यहाँ नजदीक में  प्लाट खरीद कर वहा पर कोई PG खोल लें या छात्रों के लिए कमरे बना कर किराये पर दे दे तो ये संभव है!

Vrinda Highway Greens Project - वृंदा हाईवे ग्रीन्स

GLA यूनिवर्सिटी के बिलकुल नजदीक ही वृंदा हाईवे ग्रीन सोसाइटी प्रोजेक्ट है! ये एक गेटेड सोसाइटी प्रोजेक्ट है इसमे सारी सुविधाओ के साथ सिक्यूरिटी भी है! यहाँ पर बहूत ही कम दाम में प्लाट खरीदा जा सकता है! और वह पर अपने अनुसार आप निर्माण करके कमाई कर सकते है!
ये प्लाट प्रोजेक्ट GLA यूनिवर्सिटी के ठीक अपोजिट 0 किलोमीटर की दूरी पर वाकिंग डिस्टेंस में स्थित है! इसलिए ये वाकई में छात्रों को आकर्षित करता है! बिजली के लिए सोलर एनर्जी की सुविधा भी कंपनी की तरफ से दी जाएगी!

उपलब्ध सुविधाएँ Benefits Given By Company

  1. योगा मैडिटेशन सेण्टर
  2. स्विमिंग पूल
  3. चिल्ड्रेन प्ले एरिया, संद्पिट्स एंड स्विंग्स
  4. हेल्थ क्लब
  5. लाइब्रेरी
  6. विजिटर और गेस्ट लौंज
  7. शॉपिंग एरिया फॉर डेली नीड्स

अन्य प्रोजेक्ट्स

  1. वृंदा हाईवे ग्रीन्स 6 लेन NH2 पर स्थित है
  2. GLA University के एकदम नजदीक
  3. प्रोपोज्ड स्वर्ण गोल्डन टेम्पल के नजदीक
  4. रेल और सड़क से पूरी तरह से कनेक्टेड है
  5. आस पास पहले से ही मेडिकल और इंजीनियरिंग कॉलेज मौजूद है
  6. यहाँ पर जल्द ही इंटरनेशनल एअरपोर्ट बनने जा रहा है! मथुरा और आगरा के पास में!
  7. पास में ही 50 एकड़ एरिया में अमुज्मेंट पार्क होगा!


इसके अलावा और भी बहूत सी सुविधाएँ यहाँ पर उपलब्ध है! ये प्रोजेक्ट पूरी तरह से रिहायशी है और आबादी के लिए अथॉरिटी से अप्रूव्ड भी हो चूका है! इसलिए ये काफी फायदे का सौदा भी है! ये स्थान पहले से ही पर्यटन स्थल के रूप में मशहूर है और जल्द ही ये स्थान तीर्थ स्थल के रूप में विकसित किया जायेगा! इसे तीर्थ स्थल के रूप में विकसित करने के लिए अभी जल्दी में ही उत्तर प्रदेश सरकार ने एलान भी किया है!

प्लाट की कीमत कितनी है! Cost of Plot

यहाँ पर 60 गज से लेकर 500 गज तक के प्लाट उपलब्ध है! 100 गज के प्लाट की कीमत साढ़े छ लाख के आसपास होगी! यहाँ पर प्लाट की कीमत अभी शुरुआत में बहूत कम रखी गई है लेकिन इनकी कीमत जल्द ही बढ़ सकती है!

ये पहले से ही एक बड़ा पर्यटन स्थल है! Vrindavan is Already A Big Tourist Place

ये स्थान आने वाले समय में बहूत ही महंगा स्थल होने जा रहा है क्योंकि इस स्थान पर सरकार की तरफ से कई प्रोजेक्ट मंजूर किये गएँ है! आने वाले समय में विश्व के सबसे बड़े चंद्रोदय मंदिर जो की निर्माणाधीन है की वजह से पर्यटको की संख्या में भारी वृद्धि होगी! इसलिए यहाँ NH2 को 6 लेन का कर दिया गया है!

अगर आप इस प्रोजेक्ट के बारे में और अधिक जानना चाहते है या खरीदना चाहते है तो इसके लिए कांटेक्ट करें!

Mr. Bhanu
Email: bhanu169@gmail.com




Categories